Thalapathy 64 movie अभिनेता vijay को कैथी के निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ सहयोग करते हुए देखेंगे। महिला लीड के रूप में एंड्रिया जेरेमिया और मालविका मोहनन को साइन किया गया। सूत्रों के अनुसार, थलपाथी 64 नामक फिल्म, जो वर्तमान में फिल्मांकन में व्यस्त है, 9 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी।
Thalapathy 64 movie download

Vijay Sethupathi movie में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और उनके चरित्र का विवरण अभी तक सामने नहीं आया है। फिल्म निर्देशक और अभिनेता के बीच पहला सहयोग होगा। बिगिल और कैथी की सफलता के बाद, परियोजना पर बहुत सारी उम्मीदें हैं। जेवियर ब्रिटो इस फिल्म का निर्माण एक्सबी फिल्म क्रिएटर्स बैनर तले करेंगे। फिल्म की शूटिंग 3 अक्टूबर को चेन्नई में पूजा के साथ शुरू हुई।

बाकी कलाकारों में एंटनी वर्गीस, शांतनु भाग्यराज, गौरी किशन, श्रीमन, संजीव और श्रीनाथ शामिल हैं। अनिरुद्ध रविचंदर को संगीत की रचना करने के लिए रोपित किया गया है जबकि प्रसिद्ध छायाकार सथ्यान सरोयान कैमरे को संभालेंगे और फिलोमिन राज फिल्म का संपादन करेंगे। गीतकार विवेक गीतों की कलम चला रहे हैं।

Thalapathy 64-full details


Release date: 9 april 2020
Language:tamil
Director:Lokesh Kanagaraj
Writer: Lokesh Kanagaraj,
cast: Vijay Sethupathi, Joseph Vijay, Malavika Mohanan
Country:india


Thalapathy 64 movie full HD download


story: Thalapathy 64 movie download, Thalapathy 64 Tamil movie 2020 download, Thalapathy 64 movie full HD download, Thalapathy 64 movie reviews, Thalapathy 64 movie mp4 download.

  

Post a Comment

Previous Post Next Post